Monday, July 8, 2013

सावधान हंसी लम्हों ...................

जीवन के लम्हों ,सावधान 

*****************************************

ऐ मेरे जीवन के हसीं लम्हों ,
 अब मेरे पास आने की कोशिश नहीं करना
मै डूब रहा हु मेरे यार की मोहब्बत में 
,अब मुझे बचाने की कोशिश नहीं करना
तुम चाहो तो रह सकते हो मेरे संग संग सभी 
,पर मुझको बहकाने की कोशिश नहीं करना
देखो ये गुस्ताखी माफ़ न हो पायेगी ,
 अब मुझको रिझाने की कोशिश नहीं करना
मेरी नींद दुनिया के जैसी नहीं ,
 अब मुझको जगाने की हिम्मत नहीं करना
मिल गया हु उसमे जिसमे मिलना जरूरी था ,
 अब किसी और से मिलाने की जुर्रत नहीं करना
मै डूब रहा हु मेरे यार की मोहब्बत में ,
अब मुझे बचाने की कोशिश नहीं करना
मेरा यार ,मेरा प्यार ,मेरा दिलदार है मेरा सदगुरु,
 अब कोई प्यार लुटाने की कोशिश नहीं करना
उसके जैसा कोई नहीं इस लोक और परलोक में 
,उसके जैसा बताने की कोशिश नहीं करना
ऐ मेरे जीवन के हसीं लम्हों , 
अब मेरे पास आने की कोशिश नहीं करना,
मै डूब रहा हु मेरे यार की मोहब्बत में ,
अब मुझे बचाने की कोशिश नहीं करना

*******************************************
देव पुष्करना 

No comments:

Post a Comment